• Breaking News

    True lines sayari and status

    😘😘भले ही तू 👰 ‪#‎Blue_eyes‬ की तरह ‪#‎क्यूट‬ दिखती हो...
    पर तू 😘😘‪#‎Beautiful‬ तब तक नहीं...
    जब तक तेरे❤❤ << ‪#‎Boy_Friend‬ >> हम 😎 नहीं..

    मेरे कमरे में जुगनू की तरह यादें चमकती हैँ ...
    तुम्हारा ज़िक्र होता है तो ये आँखें चमकती हैँ

    वो आए और आकर लिपट जाए मुझसे....
    उफ़्फ
    ये मेरे मंहगे-मंहगे ख़्वाब...!!

    हर मर्ज़ का इलाज़ मिलता था उस बाज़ार में,
    मोहब्बत का नाम लिया दवाख़ाने बन्द हो गये..`

    आज तो हजारों वादें कर रहे हो मुझे पाने के लिये,
    कल एक बहाना ही काफी होगा मुझे छोड़ जाने के लिये !!💕💕💕

    हमने आँसुओ को बहुत समझाया की
    तन्हाई मे आया करो,
    भरी महफ़िल मे आकर हमारा मज़ाक ना उड़ाया करो,
    आँसुओ ने तड़प कर कहा,महफ़िल मे भी  आपको  तन्हा  पाते हैं,  इस लिए
    साथ निभाने चले आते हैं ।

    एक बार देखा था उसने मेरी तरफ मुस्कुराते हुए,
    बस इतनी सी हकीकत है और बाकी सब कहानियां है !!💞👈�💔

    उनकी ‪‎नज़रो‬ में ‪‎फर्क‬ अब भी नही है,

    पहले ‪मुड़‬ के देखते थे और

    अब ‪देख‬ के मुड़ जाते है !!

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel