• Breaking News

    Nice lines

    🎵🎵 Nice Line..! 🎵🎵

    🎵मिली थी जिन्दगी,
    किसी के 'काम' आने के लिए ।🎵

    🎵पर वक्त बित रहा है,
    कागज के टुकड़े कमाने के लिए ।🎵

    🎵क्या करोगे,
    इतना पैसा कमा कर..???🎵

    🎵ना कफन मे 'जेब' है,
    ना कब्र मे 'अलमारी..!'🎵

    🎵और ये मौत के
    फ़रिश्ते तो 'रिश्वत' भी नही लेते ।🎵

    🎵खुदा की मोहब्बत
    को फना कौन करेगा ?🎵

    🎵सभी बंदे नेक
    तो गुनाह कौन करेगा ?🎵

    🎵"ए खुदा मेरे इन दोस्तो
    को सलामत रखना...🎵

    🎵वरना मेरी सलामती
    की दुआ कौन करेगा ?🎵

    🎵और रखना मेरे
    दुश्मनो को भी मेहफूस...🎵

    🎵वरना मेरी तेरे पास
    आने की दुआ कौन करेगा ?"🎵

    🎵खुदा ने मुझसे कहा, "इतने दोस्त
    ना बना तू , धोखा खा जायेगा"🎵

    🎵मैने कहा "ए खुदा, तू ये मेसेज
    पढनेवालो से मिल तो सही,🎵

    🎵तू भी धोखे से
    दोस्त बन जायेगा ."🎵🎵

    🎵नाम छोटा है
    मगर दिल बडा रखता हु ।🎵

    🎵पैसो से
    उतना अमीर नही हु ।🎵

    🎵मगर अपने यारो के गम
    खरिद ने की हैसयत रखता हु ।🎵

    🎵मुझे ना हुकुम का ईक्का बनना है
    ना रानी का बादशाह ।🎵

    🎵हम जोकर ही अच्छे है
    जिस के नसीब में आऐंगे, 🎵

    🎵बाज़ी पलट देंगे।
            ♣ ♥ ♠ ♦ 🎵
    .❤

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel