• Breaking News

    Bihari rocks

    एक Bihari  रोज़ बैंक
    जाया करता था,
    कभी
    2 लाख तो कभी
    3 लाख और
    ऐसी बड़ी-बड़ी रकम
    जमा किया करता था।

    बैंक का मैनेजर उसे हमेशा संशय
    की दृष्टि से देखता था।

    उसे
    समझ
    नहीं आता था कि यह
    Bihari  रोज़
    इतना पैसा कहाँ से लाता है।

    अंत में एक दिन उसने उस
    व्यक्ति को बुलाया और
    कहा,
    “ लाला तुम रोज़
    इतना पैसा कहाँ से लाते हो,
    आखिर
    क्या काम करते हो तुम?”
    ,Bihari ने कहा
    “भाई
    मेरा तो बस एक ही काम है,
    मैं शर्त लगाता हूँ और
    जीतता हूँ”
    ,
    मैनेजर को यक़ीन नहीं हुआ
    तो उसने कहा,
    “ऐसा कैसे
    हो सकता है कि आदमी रोज़
    कोई शर्ती जीते?”
    ,
    Bihari ने कहा,
    “चलिए मैं
    आपके साथ एक शर्त
    लगाता हूँ कि आपके कुले पर
    एक फोड़ा है,

    अब शर्त यह
    है कि कल सुबह मैं अपने साथ
    दो आदमियों को लाऊँगा और
    आपको अपनी पैंट उतार कर
    उन्हें अपने कूल्हे दिखाने होंगे,
    ,
    यदि आपके कुले पर
    फोड़ा होगा तो आप मुझे 10
    लाख दे दीजिएगा,

    और
    अगर नहीं हुआ तो मैं

    आपको 10 लाख दे दूँगा,
    बताइए मंज़ूर है?”

    मैनेजर जानता था कि उसके
    कूल्हों पर फोड़ा नहीं है,
    इसलिए उसे शर्त जीतने
    की पूरी उम्मीद थी,

    लिहाज़ा वह तैयार हो गया।

    अगली सुबह Bihari दो व्यक्तियों के
    साथ बैंक आया।
    ,
    उन्हें देखते ही मैनेजर की बाँछें
    खिल गईं और वह उन्हें झटपट
    अपने केबिन में ले आया।
    ,
    इसके
    बाद मैनेजर ने उनके सामने
    अपनी पैंट उतार दी और
    Bihari से कहा “देखो मेरे
    कूल्हों पर कोई
    फोड़ा नहीं है,
    ,
    तुम शर्त हार
    गए अब निकालो 10
    लाख रुपए”।

    Bihari के साथ आए
    दोनों व्यक्ति यह दृश्य देख
    बेहोश हो चुके थे।

    Bihari ने हँसते हुए मैनेजर
    को 10 लाख
    रुपयों से भरा बैग
    थमा दिया और ज़ोर-ज़ोर से
    हँसने लगा। 

    मैनेजर को कुछ समझ
    नहीं आया तो उसने पूछा.
    “तुम तो शर्त हार गए फिर
    क्यों इतना हँसे जा रहे हो?”

    Bihari ने कहा, “तुम्हें
    पता है,
    ये
    दोनों आदमी इसलिए बेहोश
    हो गए क्योंकि मैंने इनसे 40
    लाख रूपयों की शर्त लगाई
    थी कि बैंक का मैनेजर तुम्हारे
    सामने पैंट उतारेगा,

    इसलिए अगर मैंने तुम्हें 10
    लाख दे भी दिए
    तो क्या फ़र्क पड़ता है, 30
    तो फिर भी बचे न…! 

    याद रहे
    कभी भी Bihari से
    पंगा न लेनl ।
    the great Bihari

    जहां ना पहुचे रेलगाडी वहां पहुचे Bihari 😄😄
                      🌹Bihari Tiger🌹

                       🌺Jay Bihar🌺

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel