• Breaking News

    Sayari in whatsapp style

    1) महबूबा के प्यार में
    मर गया पीटर ,
    हीरो हौंडा स्प्लेंडर
    80km/ प्रति लीटर 😋😋😋
    .2) न जान न पहचान ,
    तू मेरा मेहमान ,
    एंड द अवार्ड गोज
    टू A.R.Rehman 😉 😉
    3) किसीको ना थी ,
    मेरे प्यार की खबर ,
    डायग्राम गलत
    हो गया , रबर दे रबर 😋😋
    .
    4) तेरी अदाओ पे मैं
    वारी वारी। ..
    डायल १३९ फॉर रेलवे
    Enqury. 😋😋😋
    5) अपने गमो को बस
    दिल में दबा लो
    नया गोदरेज पाउडर
    हेयर डाई ,बस
    काटो घोलो और
    लगा लो 😁 😂 😂
    6) यूँ खामोश रह कर
    तडपाओगी कब तक ?
    कैमरामैन प्रफ्फुल के
    साथ
    दीपकचौरसिया , आज
    तक !
    😝 😝 😉 😉
    7) महंगाई के इस दौर
    में करना पड़ता है
    अपने खर्चे पर
    काबू ,
    एक चुटकी सिन्दूर
    की कीमत
    तुमक्या जानो रमेश
    बाबु ?
    😉 😉 😉 😉 😉 😉 😉
    8) मैं हूँ येहाँ , तू है
    वहां …
    LIFEBOY है जहाँ ,
    तंदुरुस्ती है वहां !
    😍 😍 😍 😍 😍 😍 😍
    9) ब्लड डोनेट करने से
    पहले
    हमेशा उसका Group
    जांचना …
    बसंती इन कुत्तो के
    सामने कभी मत
    नाचना !
    😘 😘 😘 😘 😘 😘 😘
    10) नाच मेरी बुलबुल
    नाच , तुझे
    पैसा मिलेगा !
    हम CID से है , कोई
    अपनी जगह से
    नहीं हिलेगा

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel